केंद्र सरकार सभी भारतीयों के लिए वैक्सीन सुनिश्चित करें – राजीव, डायरेक्टर, बीएनएफटी

 

नईदिल्ली –

बीएनएफटी के डायरेक्टर राजीव ने केंद्र सरकार से मांग की है कि एक तय समय सीमा में सभी भारतीयों के लिए वैक्सीन सुनिश्चित करें। जिस प्रकार से केंद्र सरकार वैक्सीन का निर्यात कर रही है इसको तत्कार रूप से रोक लगा देना चाहिए।

राजीव ने कहा कि आज वैक्सीन निर्यात पर रोक लगाकर हर भारतीय को पहले वैक्सीन लगाने की योजना पर कार्य करना चाहिए। आज के कोविड संकट के दौर में अब समय सभी को जल्द से जल्द कोविड वैक्सीन लगानी जरुरी है, इसमें उम्र मायने नही रखती। क्योंकि वर्तमान में कोविड युवाओं को अधिक प्रभावित कर रहा है। इसलिए वैक्सीन अति आवश्यक है।

राजीव ने कहा कि बीएनएफटी लगातार दिल्ली में मास्क ओर सैनिटाइजर उपलब्ध करा रही।  जिससे की दिल्ली की जनता को कोविड से बचाया जा सके।

गौरतलब है कि बीएनएफटी गैर सरकारी संस्था है जो लगातार सामाजिक कार्यों विगत कई वर्षों निरंतर कार्य कर रहा है। दिल्ली सहित अन्य शहरों में बीएनएफटी सामाजिक मुद्दों पर जनता के बीच जाकर चर्चा करता रहा है। बीएनएफटी सामाज में जागरूकता लाई जाए इसके लिए विभिन्न तरीके से लगातार कार्य कर रहा है। बीएनएफटी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रेगुलेटर और पोलिसीमेकर एवं आम लोगों से सीधा नेटवर्क होता है।

SHARE