50 लीडर्स अवार्ड समारोह में डॉ कैलाश बिहारी सिंह की पुस्तक की धूम

नईदिल्ली-

दिल्ली के अशोक होटल में बायोजोक्स एवं आई इनोवेट ने लीड्रर्स अवार्ड का आयोजन किया गया। इस खास आयोजन अपने अपने सेक्टर में बेहतर कार्य करने वाले 50 लीडर्स को सम्मानित किया गया। इस खास आयोजन में स्टार्ट अप कंपनियों को प्रोत्साहित किया गया एवं उन्हें विशेष ऑफर भी दिया गया।

इस खास आयोजन पर मुख्य अतिथि सांसद रमा देवी ने मैनेजमेंट गुरू डॉ कैलाश बिहारी सिंह की पुस्तक शब्द यात्रा की भूरि भूरि प्रशंसा की। रमा देवी ने पुस्तक के बारे में कहा कि कैलाश जी की पचास साल का अनुभव इनके पुस्तक में झलक रहा है। कैलाश जी अनुभवी मैनेजमेंट गुरु हैं इनके लिखे पुस्तक और कविता से युवाओं को मार्गदर्शन हासिल होगा। सांसद रमा देवी ने कैलाश बिहारी सिंह को आगामी पुस्तक के लिए शुभकामनाएं भी दी।

इस मौके पर भाजपा नेता श्याम जाजू ने भी शब्द यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि आज लोगों में संवेदनशीलता खत्म हो गई है ऐसे समय में आपकी पुस्तक लोगों को संवेदन बनायेगा। श्याम जाजू ने कैलाश बिहारी सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि मैने इस पुस्तक को अभी एक नजर से देखा है जिसमें कई अनुभवों को एक साथ समेटा गया। पुस्तक अद्भूत है।          

बायोजोक्स एवं आई इनोवेट ने लीड्रर्स अवार्ड समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद रमा देवी उपस्थित थी। इस खास आयोजन में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप भाजपा नेता श्याम जाजू उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इसके बाद गणेश वंदना किया गया। जिस पर परफोर्मेस ने सबका दिल जीत लिया। इस मौके पर सांसद रमा देवी ने सभी अवार्डी को बधाई देते हुए कहा कि आज जो आपको सम्मान मिला है यह आपके कार्यों की महत्ता को देखते हुए दिया गया है। आज देश में स्टार्ट अप की धूम है। देश के युवा वैश्विक स्तर पर धमाल मचाए हैं वहीं मेक इन इंडिया की तारीफ भी खूब हो रही है। रमा देवी ने वायोजोक्स एवं आई इनोवेट को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन कंपनियों को करते रहने की जरूरत है ताकि लोगों में उत्साह बना रहे।

इस मौके पर श्याम जाजू ने कहा कि आज देश में युवाओं में उत्साह है, युवा उद्यमी की ओर बढ़े हैं। आज के युवा जॉव गिवर बने हैं जो अति महत्वपूर्ण है। ऐसे युवाओं को सम्मानित किया गया है जिससे की उनका उत्साह बना रहे। आयोजक ने हमें यहां इन कंपनियों के सीईओ से मिलने का मौका दिया है ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए जिससे की पीएम के कार्यों को भी जन जन तक पहुंचाया जा सके।

SHARE