हिंदुस्तान में नहीं रहेंगें हिन्दू ? 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की PFI की मुहिम,

पटना,
2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की PFI की महत्वाकांक्षा
पीएफआई और प्रतिबंधित संगठन सीएमआई की संलिप्तता

बिहार की राजधानी पटना में PFI के एक बड़े आतंकी ट्रेनिंग सेंटर का खुलासा हुआ है। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर की गई छापेमारी में दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक झारखंड का पुलिस अधिकारी था।

छापेमारी में जब्त किए गए दस्तावेजों में 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की PFI की साजिश का भी खुलासा हुआ। पीएफआई ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है। इसके लिए केंद्र में मुस्लिम युवकों को हथियार चलाने, धार्मिक कट्टरवाद और हिंसा फैलाने की ट्रेनिंग दी जा रही थी।

दस्तावेजों में पीएफआई के मिशन-2047 से संबंधित एक गुप्त दस्तावेज भी शामिल है, जिसमें अगले 25 वर्षों में भारत को एक इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश का जिक्र है।

इस आतंकी मॉड्यूल मामले में पुलिस अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। ये लोग मुस्लिम युवकों को हथियारों की ट्रेनिंग दे रहे थे। पटना पुलिस ने मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज को फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार किया।

मोहम्मद जलालुद्दीन झारखंड पुलिस में एक अधिकारी था और हाल ही में सेवानिवृत्त हुआ। जबकि अतहर परवेज प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिमी का सक्रिय सदस्य रहा है। इसके अलावा पुलिस ने मार्गूब दानिश, अरमान मलिक और शब्बीर आलम को भी गिरफ्तार किया है।

अतहर परवेज मार्शल आर्ट और शारीरिक शिक्षा देने के नाम पर मोहम्मद जलालुद्दीन के साथ एक एनजीओ चला रहा था।

SHARE