राकेश झुनझुनवाला का 62 साल की उम्र में निधन, PM मोदी और अमित शाह समेत कई बड़े दिग्गजों ने झुनझुनवाला को दी श्रद्धांजलि

राकेश झुनझुनवाला का 62 साल की उम्र में आज निधन हो गया। उनकी तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने सुबह 6 बजकर 45 बजे मिनट पर आखिरी सांस ली। उनके निधन से पूरा देश स्तब्ध है। उनके निधन पर पीएम मोदी समेत कई बड़े दिग्गजों ने संवेदना व्यक्त की है।

पीएम मोदी, गृह मंत्री अमिट शाह समेत कई बड़े दिग्गजों ने उनके निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक, वो अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान दे गए हैं। वो भारत की प्रगति को लेकर बहुत भावुक थे। उनका जाना दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।”

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “राकेश झुनझुनवाला के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके विशाल अनुभव और शेयर बाजार की समझ ने अनगिनत निवेशकों को प्रेरित किया है। उन्हें उनके बुलंद दृष्टिकोण के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ॐ शांति शांति!”

केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने लिखा, “दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर गहरा दुख हुआ। वो करोड़ों की संपत्ति बनाने के प्रेरणास्रोत थे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ॐ शांति!”

जेट एयरवेज के सीईओ ने अकासा एयर के संस्थापक के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ‘यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। एविएशन जगत के लिए ये एक बड़ी क्षति है। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनकी विरासत जीवित रहे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना।’

बता दें अरबपति दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला ने पिछले हफ्ते ही Akasa’ एयरलाइन के साथ एविएशन सेक्टर में एंट्री ली थी।

SHARE