किसान अधिक बारिश से परेशान होकर पहुंच गया थाने, भगवान इन्द्र के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

किसान अधिक बारिश से परेशान होकर थाने पहुंच गया और तहरीर देकर भगवान इन्द्र के खिलाफ मुकादमा दर्ज कराने को लेकर कहा । किसान की बात सुनकर थानें में बैठे पुलिस इंस्पेक्टर साहब हक्के बक्के रह गए।

यूपी के पूरे प्रदेश में अधिक बारिश होने से किसान परेशान हो गए। इसी कड़ी में हमीरपुर जिले में इस बार से औसत अधिक बारिश हुई है जिसके कारण किसान और लोग बहुत परेशान हो गए । भारी बारिश होने की वजह से बहुत से घर गिर कर जमींदोज हो गए। इसी वजह से एक किसान थाने पहुंचकर भगवान इन्द्र के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर लिखने की बात कही।

हमीरपुर जिले के जिले में राठ थाना इलाके के बसेला गांव निवासी बृजकिशोर लोधी ने बताया कि वो भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष हैं। कोतवाली में दी तहरीर में उन्होंने कहा कि इंद्र देव ने इस साल अधिक वर्षा की है जिससे कि किसानों की फसल बर्बाद हो गई है । कई किसानों के घर गिर गए हैं जिससे वें लोग बेघर हो गए हैं। किसान अपनी जीविका फसल के भरोसे ही चलाता है और परिवार का भरण पोषण करने में समस्या हो रही है।

किसान ने कोतवाली में पहुंचकर कहा कि भगवान इन्द्र लोगों के रोजी-रोटी के लिए समस्या बन गए हैं । लोगों को जीने नहीं दे रहे हैं। भारी बारिश होने की वजह से कई लोगों के घर गिर गए हैं और कुछ लोगों के घर गिरने वाले हैं। किसानों की फसल बर्बाद हो चुकी है। किसान कैसे अपना पेट पाले ? भगवान इन्द्र के खिलाफ मुकदमा लिखा जाए । किसान के इस तरह के एफआईआर लिखवाने का चर्चा चारों तरफ हैं।

SHARE