फिरोजाबाद में तीन साल की मासूम तीन दिन बाद कुएं से सकुशल बाहर निकली

फिरोजाबाद में एक बच्ची अचानक से कुएं में गिर गई जिसे तीन दिन बाद आज पुलिस ने सुरिक्षत निकाल लिया, बच्ची का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

जनपद मे तीन साल की एक मासूम बच्ची ने मौत को भी मात दे दी। यहां बच्ची को तीन दिन बाद एक सूखे कुएं से मंगलवार को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। भूख और प्यास भी बच्ची का कुछ नही बिगाड़ सकी तीन दिन बाद अपने जिगर के टुकड़े को सही सलामत देखकर परिजन काफी खुश हैं।

नगला सिंघी थाना क्षेत्र गांव बांस दानी निवासी देवेंद्र सिंह की तीन साल की बेटी प्रेमलता 23 अक्टूबर की शाम को छह बजे अचानक से लापता हो गई थी बच्ची के चाचा महेंद्र सिंह ने थाना नगला सिंघी मे गुमशुदगी भी दर्ज कराई पुलिस ने बालिका की गुमशुदगी का केस दर्ज कर उसकी तलाश भी शुरू की पुलिस और परिजनों ने आस पास बाजरे के खेत में बच्ची की तलाश शुरू की साथ ही गांव के बहार नाले को पम्प सेट के जरिए खाली कराया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं लगा।

परिजन बच्ची की तलाश कर रहे थे तभी मंगलवार को गांव के बहार एक सूखे कुएं में कुछ बालक झांक रहे थे तभी उन्हें ऐसा अहसास हुआ कि इस कुएं में बच्ची है इसके बाद उन्होंने गांव के लोगों को सूचना दी सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीण और पुलिस की मदद से बच्ची को कुएं से बाहर निकाल कर टूंडला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

23 से लेकर 25 अक्टूबर तक बच्ची भूखी-प्यासी कूंए के अंदर पड़ी रही तीन दिन बाद बिल्कुल सुरक्षित बाहर निकलने से लोग हैरत में है लोग इस बात को कुदरत का करिश्मा बता रहे है। बेटी के लापता हो जाने से जहां परिजन दीवाली का त्योहार नही मना सकें थे। वह अपनी लाडली बिटिया को सुरक्षित पाने से काफी खुश हैं।

SHARE