दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया, अंजलि केस में 5 नहीं 7 आरोपी हैं, दो अभी भी फरार

दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है, कंझावला के अंजलि केस में 5 नहीं बल्कि 7 आरोपी हैं जिनमें से दो अभी भी फरार हैं। कंझावला इलाके में हुए सड़क हादसे में 20 वर्षीय युवती अंजलि की मौत मामले की जांच में दिल्ली पुलिस ने अभी तक क्या कुछ हासिल किया, इन सब की जानकारी दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि हमारी 18 टीम मामले की जांच में जुटी हैं और जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा होगा।

स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने आगे बताया कि हमने चश्मदीद गवाह का बयान दर्ज़ किया है। पूछताछ में पता चला कि गाड़ी दीपक नहीं अमित चला रहा था। पोस्टमॉर्टम के दौरान यौन शोषण का कोई सबूत नहीं मिला है। हम 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। हम जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी सागर पी. हुड्डा ने बताया कि अभी तक मर्डर का केस नहीं बन रहा है क्योंकि मर्डर के लिए मोटिव चाहिए होता है और अभी तक की जांच में कोई मोटिव सामने नहीं आया है। अधिकारी ने बताया कि अंजलि की दोस्त निधि इस मामले की महत्वपूर्ण कड़ी है। उसका बयान दर्ज हो चुका है। जरूरत पड़ने पर उससे और पूछताछ होगी।

SHARE