योगी सरकार का शुक्रवार को दिल्ली में हुआ रोड शो रहा सुपरहिट

योगी सरकार का शुक्रवार को दिल्ली में हुआ रोड शो सुपरहिट रहा। यूपी ने दिल्ली रोड शो के जरिए 2.75 लाख करोड़ के निवेश का इंतजाम किया। टीम योगी ने देश और विदेश के उद्यमियों के संग निवेश के समझौतों पर हस्ताक्षर किए और उन्हें फ़रवरी में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने का न्यौता भी दिया। देश-विदेश से मिलकर अब तक योगी सरकार को 17 लाख करोड़ के निवेश का प्रस्ताव मिल चुका है।

होटल द ओबेरॉय दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्योगपतियों को वीडियो सन्देश के जरिए संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश निवेशकों के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन बना है। प्रचुर प्राकृतिक संसाधनों वाला यूपी गुड गवर्नेंस के साथ ही अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ जेरो टॉलरेंस नीति, सिंगल विंडो निवेश पोर्टल, इज ऑफ़ डूइंग बिज़नेस और निवेश फ्रेंडली नीतियों के साथ देश का अग्रणी राज्य बना है।

सरकार की तरफ से बताया गया कि यूपी में आ रहे निवेश से प्रत्यक्ष रोजगार के एक लाख से अधिक नए अवसर सृजित होंगे। वहीं रोड शो में शामिल उद्योगपतियों ने कहा कि यूपी में कारोबार के अनुकूल मिल माहौल मिल रहा है।

SHARE