दिल्ली में सर्दी बरकरार, बर्फीली हवाओं के साथ आज एक डिग्री पहुंच सकता है पारा

दिल्ली

दिल्ली में सर्दी बरकरार है, बर्फीली हवाओं के साथ आज तापमान एक डिग्री पहुंच सकता है। मौसम विभाग ने मंगलवार और बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में शीतलहर का अलर्ट जारी किया है।

पहाड़ों से आ रही बर्फीली हवाओं के कारण राजधानी ठिठुर रही है।मौसम विभाग ने मंगलवार और बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में शीतलहर का अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक दिल्ली में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस तक आ सकता है। 19 जनवरी के बाद कुछ राहत मिलने की उम्मीद है।

सोमवार को दिल्ली के मुख्य मौसम विज्ञान केंद्र सफदरजंग में न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। तापमान के इतना नीचे गिरने से 16 जनवरी राजधानी में इस सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा।

मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, दिल्ली में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस तक आ सकता है। विभाग के मुताबिक रात पश्चिमी विक्षोभ के चलते गुरुवार से सर्दी कुछ कम होनी शुरू होगी, वहीं घने कोहरे से भी काफी हद तक निजात मिलेगी।

मौसम विभाग ने मंगलवार और बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में गंभीर शीतलहर की चेतावनी दी है। दिल्ली में आज और बुधवार को शीतलहर और पाला पड़ने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

SHARE