आम आदमी हो तो ऐसा , जिसके बंगले के नवीनीकरण पर केवल 45 करोड़ रुपए किए

नई दिल्ली।

आम आदमी हो तो ऐसा जिसके बंगले के नवीनीकरण पर केवल 45 करोड़ रुपए हुए। एक ऐसे आम आदमी के बंगले के नवीनीकरण पर 45 करोड ख़र्च हुए हैं, जो आम आदमी सरकारी बडा बंगला ना लेने की दुहाई देकर खुद को आम आदमी अर्थात गरीब आदमी बताता था उसके सरकारी बंगले पर 45 करोड रुपये खर्च हो गए, तो यदि ये खास आदमी होते तो शायद 450 करोड़ रुपए खर्च हो जाते।

फिल्मी पोस्टर की तर्ज पर बनाए गए एक पोस्टर में बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये एक कॉमन आदमी के 45 करोड़ वाले राजमहल की सत्यकथा है।

पोस्टर में बीजेपी ने शाही अंदाज में सीएम केजरीवाल की तस्वीर लगाई है। पोस्टर में नीचे लिखा है कि इस फिल्म का निर्देशक और प्रोड्यूसर अरविंद केजरीवाल हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में अपने सरकारी आवास का पुर्ननिर्माण कराया है। बताया जा रहा है कि इसमें कुल 45 करोड़ रुपये का खर्च आया है। इस रकम से जहां बंगले में वियतनाम के मार्बल लगाए गए हैं, वहीं इंटीरियर डेकोरेशन के नाम पर महंगी टाइल्स, महंगे पर्दे आदि का इस्तेमाल किया गया है। इस मुद्दे को लेकर दिल्ली बीजेपी लगातार हमलावर है।

भाजपा द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में लिखा है कि दिल्ली वासियों को अब आगरा जाकर ताजमहल देखने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब दिल्ली के लोग यहीं पर ताजमहल के जैसा शीश महल देख सकते हैं.

SHARE