दिल्ली हो गई पानी पानी, स्तिथि से निपटने के लिए अधिकारी रविवार को भी ड्यूटी पर

भारी बारिश के चलते दिल्ली पानी पानी हो गई है। स्तिथि से निपटने के लिए अधिकारी रविवार को भी ड्यूटी पर हैं। सड़कों पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया और कई गाड़ियां बीच में खराब हो गईं। दिल्ली एनसीआर की इस बारिश ने पिछले 41 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं हिमाचल में अलग-अलग घटनाओं में बारिश की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बारिश की इस समस्या को लेकर ट्वीट किया है और बताया कि सभी अफसरों की रविवार की छुट्टी कैंसिल कर दी गई है और उन्हें ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए गए हैं।सीएम केजरीवाल ने बताया कि शनिवार को दिल्ली में 126 मिमी बारिश हुई। मानसून सीजन की टोटल बारिश का 15 फीसदी केवल 12 घंटे में बरसा। लोगों को इससे काफी परेशानी हो रही है। जिन इलाकों में परेशानी है वहां दिल्ली के मंत्री और मेयर इस्पेक्शन के लिए जाएंगे। उनकी रविवार की छुट्टी कैंसिल कर दी गई है।

मौसम विभाग ने रविवार को भी दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी दी है। जिससे लोगों की परेशानी और बढ़ सकती है। कई इलाकों में काफी ज्यादा पानी भर गया है। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। खराब मौसम के चलते कई इलाकों में पावर कट और इंटरनेट की समस्या भी हो रही है।

SHARE