बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ का नारा दिया

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ का नारा दिया है। मंगलवार को दिल्ली में हुई पार्टी की बैठक में यह तय किया गया कि 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपनी पूरी ताकत के साथ जुट जाएंगे और तीसरी बार प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएंगें।

दिल्ली में करीब 2 घंटे चली बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई गई। पार्टी की बैठक में महासचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव और मनसुख मंडाविया और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा मौजूद थे। राज्य के नेताओं और कुछ सांसदों ने भी बीजेपी कार्यालय में दिनभर चली बैठक में हिस्सा लिया।

राम मंदिर बीजेपी की चुनावी रणनीति के केंद्र में है। ये फैसला राम मंदिर को लेकर देश में दिख रही आस्था की वजह से किया गया है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन शाम में रामज्योति जलवानी है। अयोध्या आने वाले भक्तों की मदद और व्यवस्था का जिम्मा, यूपी, बिहार और आसपास के राज्यों के कार्यकर्ताओं को दिया गया है। समारोह के लिए प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश भर के हजारों संतों को आमंत्रित किया गया है। राम मंदिर ट्रस्ट ने विभिन्न विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं को भी निमंत्रण दिया है।

SHARE