कानपुर पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर जो तीन पत्नियों के शौक पूरे करने के लिए करता था चोरी

कानपुर पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर जो तीन पत्नियों के शौक पूरे करने के लिए चोरी करता था। अपराधी अमित ने तीन शादियां की थी और तीनों पत्नियों का खर्च उठाने और उनके शौक पूरे करने के लिए वह कई सालों से चोरी कर रहा था। चोरी वह अकेले नहीं बल्कि अपनी पूरी गैंग के साथ करता था। आरोपी पहले अलग-अलग एरिया की रेकी करते थे, फिर जिस घर में ज्यादा पैसे और सामान मिलने की संभावना होती थी वहां चोरी करते थे।

पकड़े गए शातिर चोर अमित ने तीन शादियां की हुई थी और अपनी तीनों पत्नियों का खर्च उठाने और उनके शौक पूरे करने के लिए वह कई सालों से चोरी कर रहा था। आरोपी पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की कई मुकदमे दर्ज हैं और कई मामलों में वह पहले जेल भी जा चुका है।

चोरों के पास से पुलिस को भारी मात्रा में ज्वेलरी, पौने दो लाख रुपये नकदी, टीवी, 23 मोबाइल फोन और अन्य कई कीमती सामान बरामद हुआ। जांच में यह भी सामने आया है शातिर चोर एक डॉक्टर की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से पहले ग्रामीण क्षेत्रों में रेकी करते थे, फिर सुनसान घर या जिसमें ज्यादा रुपए और माल मिलने की संभावना रहती थी उन घरों को अपना निशाना बनाते थे।

एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि आरोपियों ने गाड़ी किराए पर ली थी और प्लान के तहत उसी कार से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस का कहना है कि उनके खिलाफ अन्य जनपदों में भी छानबीन की जा रही है।

SHARE