पाकिस्तान में एक शख्स ने अपनी मां और बहन के अलावा भतीजी और भाभी का गला काट दिया क्योंकि वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे 

पाकिस्तान में एक शख्स ने अपनी मां और बहन के अलावा भतीजी और भाभी का गला काट दिया क्योंकि वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे। इन चारों का दोष सिर्फ इतना था कि वो उदार जीवनशैली जीने यानी लिबरल लाइफस्टाइल अपनाती थीं और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती थीं।

पुलिस ने बताया कि बिलाल अहमद नाम के शख्स को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को उसे अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

जांच के दौरान पता चला कि बिलाल अहमद का इन महिलाओं के साथ रोजाना झगड़ा होता था और वह अपनी पत्नी के उसे छोड़कर चले जाने के लिए उन्हें और उनकी उदार जीवनशैली को दोषी मानता था, क्योंकि वह एक धार्मिक महिला थी।

बिलाल अहमद ने कोर्ट में बताया कि उसने अपनी मां, बहन, भतीजी और भाभी का गला काट दिया, क्योंकि उनकी उदार जीवनशैली ने उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी थी। उसने बताया कि वे हमेशा उसे ताने भी मारती थीं। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शौकत अवान ने कहा, यह बिलाल अहमद के मानसिक रूप से अस्थिर और अति-रूढ़िवादी होने का एक स्पष्ट मामला है।

SHARE