कानपुर में स्मृति ईरानी की हुंकार, हाथी साईकल पर बैठेगा तो पन्चर होगा ही

कानपुर में स्मृति ईरानी की हुंकार, हाथी साईकल पर बैठेगा तो पन्चर होगा ही

तरंग संवाददाता :- मयंक चतुर्वेदी

कानपुर: लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी गतिविधियों को और तेज कर दिया है। अलग-अलग मंत्री जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। उनका मनोबल उच्च शिखर पर है। इसी कड़ी में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी कानपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंची।

रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों को जमकर लताड़ा। स्मृति ने एक के बाद एक हमले करते हुए पहले तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को आड़े हाथों लिया और उसके बाद उत्तर प्रदेश में गठबंधन के रथ पर सवार सपा और बसपा को भी नहीं छोड़ा।

स्मृति ईरानी ने कानपुर के शास्त्री नगर में रैली के दौरान सपा-बसपा के गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा, जो खुद साइकल पर चल रहे हैं, वो मेट्रो का सपना नहीं देख सकते। हाथी पर सवार एयरपोर्ट की बात नहीं सोच सकते। अगर हाथी साइकल पर सवार होगा तो साइकल पंक्चर ही होगी।

जिस हाथ ने बरसों तक भारत की तिजोरी साफ की, इस बार उसे आसपास भी न भटकने दें। मैं आपसे कहने आई हूं कि जब हाथी साइकिल पर सवार होता है तो पंक्चर होना निश्चित है। उत्तर प्रदेश की विकास की गाड़ी पंक्चर ना हो, इसलिए वोटिंग के दिन कमल को वोट देकर विकास की गाड़ी को लक्ष्य तक पहुंचाएं।

सभा में सांड़ घुसने से मची अफरातफरी

स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित करना शुरू किया ही था कि तभी भीड़ के बीच एक सांड़ घुस गया। इससे लोगों के बीच अफरातफरी मच गई और एक महिला चोटिल भी हो गई , बाद में सुरक्षा कर्मियों ने सांड़ को खदेड़ कर सभा स्थल से बाहर किया। इसमें कुछ लोगों की समझदारी व धैर्य से एक तरफ के लोगों को अफरा तफरी से बचाने में सफल रहें। वहीं कानपुर के लोगों ने कहा कि आप किसी तरह की चिंता ना करो देश सुरक्षित हाथों में है।

SHARE