केजरीवाल झूठा और जादूगर है – मूलचंद शर्मा , उसकी बात पर किसी को विश्वास नहीं

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा शनिवार को सुशासन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने सोनीपत पहुंचे। वहां उन्होंने अच्छा कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया और ऑनलाइन मुख्यमंत्री मनोहर लाल की बातें भी सुनीं।

पत्रकारों से वार्तालाप में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर जी के नेतृत्व में बगैर किसी रिश्वत और बिना किसी भेदभाव, युवाओं को नौकरी दी जा रही हैं। परिवहन मंत्री ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर जी के नेतृत्व में हरियाणा दिन दोगुनी रात चौगुनी उन्नति कर रहा है। प्रदेश में जब से भाजपा सरकार बनी है, तब से बगैर पर्ची और खर्ची के नौकरी लगाने का कार्य किया गया है।
उन्होंने कांग्रेस पर भी बोलते हुए कहा कि विपक्ष क्या कहता है और क्या नहीं कहता है, यह सब जनता जानती है और अब तक जितनी भी नौकरियां लगी हैं, वह काबिलियत के हिसाब से ही लगी हैं इनमें कोई खर्ची या पर्ची नहीं चलने दी गई है।

इस दौरान परिवहन मंत्री हरियाणा मूलचंद शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि वह सबसे झूठा मुख्यमंत्री है और देश की राजधानी दिल्ली का उन्होंने बुरा हाल कर दिया है। पंजाब और यूपी में होने वाले चुनावों से संबंधित जो भी बयानबाजी केजरीवाल कर रहे हैं, उस पर कोई यकीन नहीं करता वह एक जादूगर और ड्रामेबाज है, जो कहता कुछ और है और करता कुछ है।

SHARE