जालना में पारिवारिक कलह के चलते एक मां ने अपने 4 बच्चों के साथ की आत्महत्या

महाराष्ट्र के जालना में एक गृहिणी ने अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। आज सुबह कुएं में पांच लोगों के शव मिले। बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अंतिम कदम उठाया था। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ज्ञानेश्वर प्रल्हाद अदानी अपनी पत्नी गंगासागर 7 वर्ष , तीन बेटियों भक्ति 18 वर्ष, ईश्वरी 11 वर्ष, अक्षरा 9 वर्ष, और सात साल के बेटे युवराज के साथ जालना के अंबाद तालुका के घुंगडे हडगाम में रहते थे। बताया जाता है कि पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। कल दोपहर महिला अपनी बेटियों और बेटे को लेकर खेत पर गई, जिसे कई लोगों ने देखा. लेकिन शाम को वे घर नहीं लौटे। तो उसके पति ज्ञानेश्वर और गांव के लोगों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली।

लेकिन आज सुबह खेत के पास एक कुएं में पांच लोगों के शव मिले। पुलिस ने उनके शव कुएं से बाहर निकाले। पुलिस ने ज्ञानेश्वर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया पुलिस ने कहा कि उन्हें मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के सही कारणों का पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रही है।

SHARE