ममता बनर्जी और भतीजे के बीच दरार! बीच में फंसे प्रशांत किशोर

ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के संबंध बिगड़ रहे हैं। वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ उनके संबंधों में कड़वाहट का मुद्दा पहले से ही चर्चा में है। इस बीच ममता बनर्जी ने शनिवार को पार्टी की बैठक बुलाई है।

प्रशांत किशोर के ग्रुप I-PAC और तृणमूल कांग्रेस के बीच अनबन की खबरों के साथ ही ममता बनर्जी और उनके भतीजे के बीच मतभेदों के बीच यह बैठक हो रही है। प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जबर्दस्त जीत के रणनीतिकार थे।

यह बैठक अभिषेक बनर्जी द्वारा पार्टी में वन मैन, वन पोस्ट की नीति को बढ़ावा देने के प्रयास में की जा रही है। पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी की मंशा से नाखुश हैं।

कुछ नेताओं का मानना ​​है कि यह ममता बनर्जी और उनके महत्वाकांक्षी भतीजे और अभिषेक बनर्जी के बीच बिगड़ते रिश्ते का संकेत है, जिनका पार्टी में ममता के बाद दूसरा स्थान है। अभिषेक बनर्जी को पार्टी और चुनाव सलाहकारों के बीच एक कड़ी के रूप में देखा जाता है।

तृणमूल नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य और I-PAC के बीच उस समय विवाद खड़ा हो गया जब चंद्रिमा ने आरोप लगाया कि प्रशांत किशोर की टीम उनके सोशल मीडिया अकाउंट का गलत इस्तेमाल कर रही है। I-PAC ने दावे को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया।

SHARE