अरविन्द केजरीवाल खालिस्तान के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं – कुमार विश्वास

उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव जोरों पर हैं। नेताओं द्वारा तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि के रूप में पहचाने जाने वाले कुमार विश्वास ने अपने एक समय के सहयोगी रहे अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आम आदमी पार्टी को कांग्रेस की फोटोकॉपी करार दिया।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह आदमी कुछ भी कर सकता है। केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री या एक स्वतंत्र देश खालिस्तान के पहले प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। भगवान के लिए सम्मान तो सिर्फ एक मुखौटा है। कुमार विश्वास ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ये आरोप लगाए हैं।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस की फोटोकॉपी है. फिलहाल दोनों पार्टियां पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने का नाटक कर रही हैं। अयोध्या में राम मंदिर का दोनों पक्षों ने विरोध किया।

और जब भारतीय जाने की हिम्मत दिखा रहे थे तो दोनों पक्ष पाकिस्तान की भाषा बोल रहे थे। 20 फरवरी को पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पठानकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि जब विभाजन हो रहा था तब कांग्रेस ने भारत में करतारपुर को शामिल नहीं करके पाप किया था।

SHARE