केजरीवाल सिद्ध करें की वे खालिस्तान विरोधी हैं – कुमार विश्वास

पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले, आम आदमी पार्टी कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल के साथ खालिस्तान समर्थक युद्ध में है। अरविंद केजरीवाल द्वारा खुद को प्यारा आतंकवादी कहे जाने के बाद कवि कुमार विश्वास ने शुक्रवार को आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि क्षैतिज रूप से बात करने के बजाय, वह सिर्फ यह कहेंगे कि उन्होंने खालिस्तान समर्थकों से मुलाकात की है या नहीं।

इसके अलावा, वे केवल यह दिखाते हैं कि वे खालिस्तान विरोधी हैं।
ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल को भोलेपन की जगह मेरे बयान को गलत साबित करना चाहिए और लोगों को सच बताना चाहिए।

अगर वे मुझे यह नहीं बताएंगे कि उनका खालिस्तानियों से संबंध है या नहीं, तो मैं उन्हें बता दूंगा। विश्वास ने कहा कि वे केवल इतना कह सकते हैं कि मैं खालिस्तान के खिलाफ लड़ूंगा।

कुमार विश्वास ने हाल ही में खालिस्तान समर्थकों का समर्थन करने के लिए अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी की थी। इस मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से व्यापक जांच की मांग की। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी द्वारा प्रधानमंत्री को पत्र लिखे जाने के बाद, केंद्र ने कहा कि कवि कुमार विश्वास द्वारा अरविंद केजरीवाल के खालिस्तानी समर्थकों के साथ गठजोड़ के आरोपों की जांच की जाएगी।

इस बीच, अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा, “मैं दुनिया का पहला आतंकवादी हूं जिसने लोगों के लिए स्कूल, अस्पताल और बिजली का निर्माण किया।” मैं दुनिया का पहला ‘स्वीट टेररिस्ट’ हूं।

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को कहा कि इस बीच, केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा की है और उन्हें केंद्रीय एजेंसी के माध्यम से संरक्षित किए जाने की संभावना है। केंद्र ने यह कदम तब उठाया है जब कुमार विश्वास ने आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान हाई-वोल्टेज प्रचार के दौरान खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाया था।

इस बीच, सीबीआई ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की नगर पार्षद गीता रावत को एक इमारत की छत की अनुमति देने के लिए कथित रूप से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। सीबीआई ने पूर्वी दिल्ली नगर परिषद के वार्ड 10-ई के नगर पार्षद के खिलाफ करोड़ों रुपये का मामला दर्ज किया है।

50 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। सीबीआई ने कहा कि एक व्यक्ति की शिकायत के बाद रावत के कार्यालय के पास एक विक्रेता को उनकी ओर से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को दिल्ली की सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा।

SHARE