दिल्ली में आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

महिला पार्षद ने दिल्ली में सरकारी काम करने के लिए रिश्वत की डिमांड की थी। सीबीआई की एंटी करप्शन ब्रांच को इसकी सूचना मिली तो टीम ने कार्रवाई के लिए जाल बिछा दिया। सीबीआई को पीड़ित की तरफ से बताया गया था कि उसे रिश्वत की रकम मूंगफली विक्रेता के जरिये भेजने को कहा गया है।

दिल्ली में CBI की एंटी करप्शन ब्रांच ने एक महिला पार्षद को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह महिला पार्षद आम आदमी पार्टी की नेता है। पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर वार्ड नंबर 217/10E की यह पार्षद एक मूंगफली व्यापारी के जरिये रिश्वत का पैसा लेती थी। विनोद नगर वार्ड डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में आता है।

सीबीआई को पीड़ित की तरफ से बताया गया था कि उसे रिश्वत की रकम मूंगफली विक्रेता के जरिये भेजने को कहा गया है, जिसके बाद सीबीआई की टीम ने योजना के तहत रिश्वत का पैसा भिजवाया। जैसे ही मूंगफली व्यापारी ने रिश्वत की रकम हाथ में ली, सीबीआई ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरी कार्रवाई पार्षद के दफ्तर के पास हुई। सीबीआई टीम के मुताबिक हमने नोटों पर रंग लगाकर मूंगफली विक्रेता को पैसे दिए थे। पैसे लेने के बाद वह नोट लेकर गीता रावत के पास पहुंचा और सीबीआई ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

SHARE