दुनिया पर राज करेंगे पुतिन, तबाह हो जाएगा यूरोप- बाबा वंगा की भविष्यवाणी

रूस के संबंध में प्रसिद्ध बल्गेरियाई भविष्यवक्ता बाबा वंगा की भविष्यवाणी चर्चा में है। बाबा वंगा ने कहा कि रूसी शासक को कोई नहीं रोक सकता, रूस सभी विरोधियों को रास्ते से हटाकर दुनिया पर राज करेगा। यूरोप वीरान हो जाएगा। यूक्रेन-रूस संकट के बीच बाबा वंगा की भविष्यवाणियों पर चर्चा हो रही है।

रूस ने तीसरे विश्व युद्ध की धमकी देते हुए यूक्रेन पर आक्रमण कर दिया है। इस बीच, बल्गेरियाई पैगंबर बाबा वंगा की भविष्यवाणियों का विश्लेषण किया जा रहा है। बाबा वंगा का जन्म 1911 में हुआ था। अब वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी अधिकांश भविष्यवाणी सही साबित हुई हैं।

वही बाबा वंगा, जिन्होंने भविष्यवाणी की थी कि यूरोप तबाह और उजाड़ होगा, ने भविष्यवाणी की थी कि रूस दुनिया पर शासन करेगा। रूस का शासक विश्व का शासक बनेगा। रूस को कोई नहीं रोक पाएगा, सारे विरोधियों को कुचलकर रूसी शासक विश्व में सर्वोच्च हो जाएगा। यूक्रेन-रूसी संकट के बीच विशेषज्ञों ने बाबा वंगा की भविष्यवाणी का अध्ययन किया।

बाबा वंगा ने अमेरिका पर अल कायदा के हमले की सटीक भविष्यवाणी की थी। इसने 2000 सुनामी की भी भविष्यवाणी की थी। अमेरिका में अफ्रीकी मूल के राष्ट्रपति की भविष्यवाणी, एक ब्रिटिश राजकुमारी की मृत्यु की भविष्यवाणी सभी सच हुई।

उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि 2020 में एक बड़ी प्राकृतिक आपदा दुनिया पर हमला करेगी जोकि कोरोना महामारी के रूप में सच साबित हुई।

SHARE