दौराला रेलवे स्‍टेशन पर सहारनपुर-दिल्‍ली पैसेंजर ट्रेन में लगी आग

सुबह सहारनपुर-दिल्‍ली पैसेंजर ट्रेन दौराला रेलवे स्‍टेशन पर पहुंची तो उसी वक्‍त अचानक से ट्रेन के 3 डिब्‍बों से आग की लपटें उठने लगीं। धुंए से पूरा स्‍टेशन ढक गया, आग की लपटें लगातार बढ़ रही थीं। ट्रेन में आग लगने की खबर से वहां अफरा-तफरी मच गई।

रेलवे स्‍टेशन पर भी हड़कंप मच गया। चीख-पुकार के बीच आग की लपटें लगातार बढ़ने लगीं। ट्रेन में सवार यात्रियों में दहशत फैल गई, ट्रेन के डिब्‍बों से निकलने की हड़बड़ी में कई यात्री घायल हो गए। लेकिन कि आग की चपेट में कोई यात्री नहीं आया और बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार, दौराला रेलवे स्‍टेशन पर दिल्‍ली-सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन में आग लगने की घटना शनिवार सुबह की है। बताया जाता है कि पैसेंजर ट्रेन यात्रियों से भरी थी। ट्रेन जैसे ही दौराला स्‍टेशन पर रुकी, वैसे ही 3 डिब्‍बों से आग की लपटें उठने लगीं। आनन-फानन में यात्री ट्रेन से उतरने लगे।

इस दौरान भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई इसमें कई यात्रियों को चोट आने की भी सूचना है। इसी अफरा-तफरी के बीच फायर ब्रिगेड की टीम को ट्रेन में आग लगने की सूचना दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने स्‍थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। घायल यात्रियों को एंबुलेंस से स्‍थानीय अस्‍पताल भेजा गया है।

SHARE