ट्रक ड्राइवर के खड़े होते ही पैंट से निकलने लगे खतरनाक जानवर

हाल ही में अमेरिका मेक्सिको बॉर्डर पर स्मगलिंग का ऐसा केस सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया है।

पुलिस ने सैन इसिद्रो बॉर्डर पर 25 फरवरी को एक ट्रक ड्राइवर को पकड़ा। पुलिस को उसके बैठने के तरीके को देखकर शक हुआ। जब उसे ट्रक से उतारा गया तो उसकी पैंट से खतरनाक जानवर मिले। वह ड्राइवर अपनी पैंट में करीब 9 सांप और कई हॉर्न लिज़र्ड छिपाकर बॉर्डर के उस पार जा रहा था।

ड्राइवर की पहचान जाने माने स्मगलर के तौर पर हुई है। इससे पहले भी उसे कई बार स्मगलिंग केस में पकड़ा जा चुका है।

ये स्मगलर कैलिफोर्निया का रहने वाला है। उसकी पैंट से करीब 52 जिंदा जानवर निकले जिनमे छिपकली और सांप शामिल है। कई जानवर उसकी अंडरवियर के अंदर थे। सैन डिएगो के CBP डायरेक्टर ने बताया की स्मगलर्स अपने सामान को छिपाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं लेकिन ये तो एक्सट्रीम केस ही हो गया।

जानकारी के मुताबिक़, यही शख्स पहले भी पकड़ा गया था और एक दिन पहले ही पुलिस ने छोड़ा था तब उसके पास से करीब 17 सौ रेयर एनिमल्स मिले थे। इस स्मगलिंग केस में जानवरों को पकड़कर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। लेकिन स्मगलर का कलेजा इतना मजबूत था कि अगले ही दिन उसने फिर से जानवरों की तस्करी करनी शुरू कर दी।
दुनिया में तस्करों के अजीबोगरीब केस सामने आते रहते हैं। इसमें सोने-चांदी से लेकर ड्रग्स की तस्करी शामिल हैं। लोग अपने प्राइवेट पार्ट्स के अंदर सोना तक छिपाकर तस्करी की कोशिश करते हैं। लेकिन जिंदा सांपों को प्राइवेट पार्ट में घुसाकर ले जाना एक्सट्रीम था।

SHARE