विपक्ष को क्लीन बोल्ड कर देंगे – इमरान खान

इमरान खान ने एक रैली में कहा कि वे अपनी ‘इनस्विंग यॉर्कर’ से विपक्ष को क्लीन बोल्ड कर देंगे। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ये दावा ऐसे वक्त पर किया है, जब पूरा विपक्ष उनके खिलाफ एकजुट होकर अविश्वास प्रस्ताव ला रहा है। इसके जवाब में इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि वह विपक्ष के तीनों नेताओं- शहबाज शरीफ, आसिफ अली जरदारी और मौलाना फजलुर रहमान के खिलाफ पॉलिटिकल ‘इनस्विंग यॉर्कर’ फेंकेंगे और तीनों के विकेट चटका देंगे।

खैबर पख्तूनख्वा के लोअर दीर में एक रैली को संबोधित करते हुए खान ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज के अध्यक्ष शरीफ, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सह-अध्यक्ष जरदारी और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के प्रमुख रहमान पर जमकर निशाना साधा। तीनों विपक्षी नेताओं ने महंगाई को रोकने में सरकार की अक्षमता के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है।

खान ने कहा कि वह चाहते थे कि विपक्ष उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दायर करने की अपनी योजना पर आगे बढ़ें, ताकि उन्हें एक ही गेंद में तीन विकेट लेने का मौका मिल सके। खान ने कहा कि ‘वे मुझसे कहते हैं कि अगर मैंने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले बंद नहीं किए तो वे मेरी सरकार गिरा देंगे। लेकिन मैं उनसे कहता हूं कि मैं मामलों को बंद नहीं करूंगा, भले ही मुझे इसके लिए अपनी जान देनी पड़े।

SHARE