हरदोई में भाजपा की जीत पर आरिफ ने मंदिर में की पूजा, सुहाना जैन ने मजार पर चादर चढ़ाई

यूपी के हरदोई में सदर सीट पर भाजपा प्रत्याशी नितिन अग्रवाल की जीत ने हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश की है। यहां उनकी जीत पर हिन्दू और मुस्लिम समाज के लोगों ने एक-दूसरे के धार्मिक स्थलों पर जाकर अरदास लगाई। नितिन अग्रवाल की जीत के बाद जहां मुस्लिम समाज के लोगों ने श्री रामजानकी मंदिर जाकर पूजा अर्चना की, तो वहीं हिन्दू समाज के लोगों ने मजार पर जाकर चादर चढ़ाई।

इस बार के विधानसभा चुनाव में हरदोई की सदर सीट पर गदर इतना घमासान था कि लोगों को आंकड़ों का आंकलन लगा पाना मुश्किल था। सदर सीट पर एक तरफ भाजपा से नितिन अग्रवाल तो दूसरी तरफ सपा से अनिल वर्मा मैदान में थे। ऐसे में इस सीट पर किसका कब्जा होगा, इसे लेकर काफी संशय था।

नितिन अग्रवाल के समर्थकों में हिन्दू समाज के लोगों के साथ-साथ मुस्लिम समाज के लोग भी शामिल हैं। इसी के चलते अपने नेता की जीत के लिए आरिफ खान शानू ने हरदोई के प्रख्यात मंदिर श्री रामजानकी में जाकर दर्शन किए और प्रषाद चढ़ाकर पूजा-अर्चना की, तो वहीं उनके साथ में सुहाना जैन ने मुस्लिम संत के मजार पर जाकर चादर चढ़ाई।

आरिफ और सुहाना का कहना है कि उनके नेता नितिन अग्रवाल की सदर सीट पर जीत के लिए आरिफ ने मंदिर में विनती की थी तो उन्होंने मजार पर दुआ मांगी थी।दोनों की दुआएं एक दूसरे के भगवान ने सुन ली और नितिन अग्रवाल विजयी हुए। इसके लिए आरिफ मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे तो सुहाना मजार पर चादर चढ़ाने गई

SHARE