द कश्मीर फाइल्स ने की ताबड़तोड़ कमाई, बच्चन पांडे की बढ़ाई टेंशन

विवेक अग्निहोत्री की थ्रिलर का बॉक्स ऑफिस पर तूफान लगातार जारी है और बढ़ता ही रहा है। कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित इस फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए आज पूरे 7 दिन पूरे हो गए हैं और फिल्म ने जिस तरीके से बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्म के छक्के छुड़ाए हैं, उसने अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के मेकर्स की टेंशन को बढ़ा दिया है, जो आज रिलीज हो चुकी है।

लो बजट में बनी थ्रिलर ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बीते हफ्ते बड़े बजट की ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी साबित हुई जबकि हर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की चर्चा है।

पिछले हफ्ते ओपनिंग डे पर फिल्म ने 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया लेकिन वीकेंड पर रफ्तार पकड़ी। पांचवें दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपये और छठे को 19.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

गुरुवार को 7वें दिन फिल्म ने लगभग 18.05 रुपये का कलेक्शन कर लिया था, जिसके बाद इस फिल्म का टोटल बिजनेस 97.30 करोड़ रुपये का हो गया है। फिल्म अब 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। उम्मीद है की ये फिल्म 150 करोड़ से अधिक इकट्ठा करेगी।

ये फिल्म अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे को कड़ी टक्कर देने की भी संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बच्चन पांडे’ की टीम अपनी फिल्म की स्क्रीन के नंबर को लेकर बेहद परेशान हैं. फिल्म को एक बार में ही 400-500 स्क्रीन के नुकसान की उम्मीद है.

SHARE