वेतन कम था, किराये का घर छोड़ा, दफ्तर में डेरा जमाया

अमेरिका में एक व्यक्ति ने कम वेतन के विरोध में अनोखा तरीका अपनाया। वह अपना किराये का घर छोड़ गया और कार्यालय में स्थानांतरित हो गया। इस शख्स का कहना है कि उसकी सैलरी इतनी कम है कि वह किराए के घर में नहीं रह सकता। इसलिए उसने कार्यालय में अपना बिस्तर जमाया और अपनी मेज के नीचे एक स्लीपिंग बैग में सो गया।

साइमन ने ऑफिस में अपने केबिन में कपड़े, बैग, स्लीपिंग बैग आदि लगाकर इसे पूरी तरह से घर में तब्दील कर दिया है।

अमेरिका में साइमन नाम के इस शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो टिकटॉक पर अपलोड किया है। वीडियो में साइमन अपने जरूरी सामान और बिस्तर के साथ ऑफिस क्यूबिकल में शिफ्ट होते दिख रहे हैं।

उसका कहना है कि वह अपना सारा सामान लेकर कार्यालय में रहने आया है, क्योंकि उसे किराया देने के लिए पर्याप्त भुगतान नहीं किया गया है। उनके ज्यादातर सहकर्मी घर से काम करते हैं। इसलिए कार्यालय खाली है। इस वजह से उसे वहां रहने के लिए काफी जगह है।

वह ऑफिस के बाथरूम का इस्तेमाल नहाने और खाने-पीने की चीजों को ऑफिस के फ्रीजर में रखने के लिए करते हैं। हालांकि, तीन या चार दिनों के बाद, साइमन को ऐसा न करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने एचआर से अपने वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा। साइमन के वीडियो को टिकटॉक पर करीब 12 मिलियन लोगों ने देखा।

SHARE