ब्रिटेन में मेहमानों के साथ होटल में रहते हैं भूत, लॉकडाउन के बाद हो गए हैं निडर

ब्रिटेन के हन्टेड होटल से जुड़ी खबर सुर्खियों में बनी हुई है। इस होटल को ब्रिटेन का सबसे ज्यादा भूतिया होटल माना जाता है और अब यहां आने वाले मेहमानों को चेतावनी दी जा रही है कि वो अपना ध्यान रखें।

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार लिवरपूल में द एडेल्फी नाम के होटल को ब्रिटेन का सबसे डरावना होटल माना जाता है। लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने कई बार यहां विचित्र घटनाएं होते हुए देखी और महसूस की हैं जिसके बाद वो ये मानते हैं कि होटल में भूतों का वास है।

रॉबर्ट पल्म नाम के शख्स ने कहा है कि वो हाल ही में होटल में रुके थे और वो इस बात को दावे के साथ कह सकते हैं कि होटल अब कमजोर दिल वालों के रहने के लिए सुरक्षित नहीं है।

भूतों के एक्सपर्ट पल्म ने बताया कि लॉकडाउन के बाद से भूत ज्यादा ही निडर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कई लोगों ने उनके साथ हुई डरावनी घटनाओं का जिक्र किया है। पल्म ने दावा किया कि कई लोगों को भूत धक्का दे चुके हैं, कइयों को गिरा चुके हैं और सोते हुए लोगों पर चीख चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार रॉबर्ट पल्म ने ये भी दावा किया है कि जो लोग अकेले होटल में रुकते हैं या फिर ग्रुप में होने के बावजूद अलग-थलग पड़ जाते हैं उनके साथ यहां डरावनी घटनाएं घटती हैं।

SHARE