राम दरबार पर बुलडोजर चलाया, लोग बोले-इसके मलबे में दफन हो जाएगी कांग्रेस

राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ स्थित बरसों पहले बने सालासर बालाजी द्वार को गिराए जाने के मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ जहां बीजेपी सरकार को घेरने के लिए इस मुद्दा पर सीएम गहलोत से सवाल कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर भी यूजर्स कांग्रेस सरकार के खिलाफ अपना रोष जता रही है।

राजस्थान में लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है और लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि कांग्रेस ने जिस राम दरबार पर बुलडोजर चलाया है उसके मलबे में कांग्रेस दफन हो जाएगी।

घटना के बाद हिन्दू कार्यकर्ताओं ने सुजानगढ़-सालासर रोड को जाम कर के विरोध प्रदर्शन किया। डेढ़ घंटे तक लगा जाम रात पौने आठ बजे खुल सका। धरने के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ भी हुआ। दोनों तरफ से गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गईं, जिसकी वजह से कई किलोमीटर लम्बा जैम लग गया

मिली जानकारी के अनुसार हंगामे के बाद डीएईएन बाबूलाल वर्मा और जेईएन नंदलाल मुवाल मौके पर पहुंचे। इसके बाद उनसे राम दरबार की प्रतिमा को तोड़ने का कारण पूछा गया। एईएन ने सड़क के चौड़ीकरण इसका कारण बताया।

हालांकि लोगों को अधिकारियों का यह तर्क रास नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि मेरे तो यह समझ मे ही नहीं आया कि इसमें ऐसा गलत या अवैध क्या था, जो इसे तोड़ना ही पड़े । सड़क चौड़ी करनी थी तो एक लेंन इसके पास भी तो बनवा सकते थे।

SHARE