प्रेमी के लिए धरने पर बैठी लड़की, बोली- शादी करके ही मानूंगी

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक लड़की प्रेमी के घर के बाहर धरनेपर बैठ गई। वह उस लड़के से ही शादी करना चाहती है जिसने 3 साल तक उसका शोषण किया है। लड़की ने कहा कि वह मुकदमा नहीं लड़ सकती, मर सकती है।

उसने आरोप लगाया कि प्रेमी को वह सारे सुख दे चुकी है, लेकिन अब वह उसे छोड़ रहा है। लड़की के धरने पर बैठते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लड़का अभी फरार है।

लड़की ने आरोप लगाया कि वह तीन साल से उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा है। अब जब वह शादी की बात कर रही है तो फरार हो गया। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ थाने में समझौता भी हुआ, लेकिन अब वह उससे भी मुकर गया है।

युवती के साथ-साथ उसकी मां भी धरने पर बैठी, उनका कहना है कि अब कौन लड़की से शादी करेगा। युवती की माँ ने बताया कि वह तीन साल शादी की बात कर रहा है और बेटी से शारीरिक संबंध बना रहा है। हमारी तो समाज में बेइज्जती हो रही है।

हम बदनामी के डर से ये शादी करना चाहते हैं. महिला ने बताया कि जब रंजीत और उसके परिजनों ने शादी से इनकार किया था तो उन्होंने बरगवां थाने में शिकायत की थी। उसके बाद पुलिस के सामने समझौता हो गया था, लेकिन ये लोग अभी भी इनकार कर रहे हैं।

इधर, पीड़िता का कहना है कि रंजीत इतने सालों से मेरा शोषण कर रहा है, उसे शादी करनी होगी। मेरी इतनी बेइज्जती हो गई, अब मुझे कौन अपनाएगा ? उसने कहा कि वह पुलिस और कचहरी नहीं कर सकती, उसके लिए मरना ज्यादा आसान है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SHARE