इंदौर में तीन मंजिला इमारत में लगी आग, सात लोगों की मौत

इंदौर में शुक्रवार देर रात विजय नगर थाना क्षेत्र की तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आग में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

घटना विजय नगर के स्वर्णबाग इलाके की है। बताया जाता है कि देर रात इमारत से अचानक धुआं उठने लगा और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जब तक लोग कुछ समझ नहीं पाए। स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को आग की सूचना दी। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इमारत के अंदर सात लोगों की मौत हो गई।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। उधर, आग की सूचना मिलते ही लोग आसपास के घरों और इमारतों से निकल कर सड़क पर आ गए। हालांकि, आग से आसपास के घरों या इमारतों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. जब पुलिस और दमकलकर्मी इमारत के अंदर पहुंचे तो पांच लोगों की मौत हो गई और कम से कम पांच घायल हो गए। दो झुलसे लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई बताया जा रहा है कि मरने वालों में ज्यादातर किराएदार थे।

SHARE