84 साल की उम्र में हेलन ओटीटी वेब सीरीज से वापसी करेंगी

आज बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग का चलन नहीं है। दशकों पहले, हेलन ने आइटम गानों के साथ अपना नाम बनाया, जिसे तब क्लब गानों के नाम से जाना जाता था। सलमान खान की सौतेली मां हेलेन अब 84 साल की उम्र में ओटीटी वेब सीरीज में नजर आएंगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, हेलन और करिश्मा कपूर के साथ एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ब्राउन स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। जब हेलेन को भूमिका की पेशकश की गई, तो टीम ने कहा कि वह अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट थी। इसलिए उन्होंने तुरंत भूमिका स्वीकार कर ली। यह वेब सीरीज महिलाओं पर आधारित है। दिलचस्प बात यह है कि हेलेन की आखिरी फिल्म मधुर भंडारकर की नायिका थी जिसमें उन्होंने करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

हेलन ​के अनुसार, पिछली बार जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग की, और विशेष रूप से तकनीकीताओं के बाद से जो बदलाव हुए हैं, उन्हें देखकर वह थोड़ा चौंक गई। लेकिन, बाद में उन्हें शूटिंग में काफी मजा आया। पूरी टीम ने बहुत सपोर्ट किया।

हेलन ​​ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने करीब 200 फिल्मों में काम किया है। बाद में अपने करियर में उन्होंने कुछ फिल्मों में निर्देशन भी किया।

SHARE