पीएम के रूप में अपने आठ साल पूरे होने का जश्न मोदी शिमला में एक विशाल रैली के साथ मनाएंगे

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के आठ साल के जश्न के तहत 21 मई को शिमला में एक जनसभा को संबोधित करने की संभावना है।

कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के जश्न के तहत शिमला में रैली बहुत बड़ी और ऐतिहासिक होगी। इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री से केंद्र में एनडीए सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय स्तर का समारोह आयोजित करने का अनुरोध किया था।

ठाकुर ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय स्तर का समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें देश के सभी जिले भाग लेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी को हिमाचल प्रदेश का दौरा करने का न्योता देते हुए ठाकुर ने राज्य के प्रति उनकी विशेष प्रतिबद्धता और राज्य के तेजी से विकास के लिए हर संभव तरीके से राज्य सरकार को पूरा सहयोग देने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस साल के अंत में हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता हासिल करेगी और पार्टी की राज्य इकाई में कोई बदलाव नहीं होगा।

SHARE