बॉलीवुड में कोरोना बम: शाहरुख, कटरीना समेत 50 सितारे पॉजिटिव

पिछले महीने बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई कैटरीना कैफ और शाहरुख खान समेत कई सितारे इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक दावे के मुताबिक, पार्टी हॉटस्पॉट साबित हुई है क्योंकि पार्टी में शामिल होने वाले 50 से ज्यादा सितारे संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि करण के करीबी सूत्रों ने इससे इनकार किया है।

करण जौहर गया ता. 25 मई को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक शानदार पार्टी रखी थी। पार्टी का आयोजन यशराज स्टूडियोज में किया गया था। वहां एक करोड़ की लागत से भव्य सेट बनाया गया था। पार्टी में आमिर, शाहरुख, सलमान, कैटरीना, अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन, सैफ अली खान और करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे समेत बॉलीवुड के कई नामी सितारे शामिल हुए।

हालांकि अब एक के बाद एक स्टार कोरोना को लेकर पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। पॉजिटिव घोषित किए गए ज्यादातर स्टार पॉजिटिव में समानता यह है कि वे करण की पार्टी में मौजूद थे।

आदित्य रॉय कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी आने वाली फिल्म ओम द बैटल विधि का ट्रेलर लॉन्च रोक दिया गया था। यहां तक ​​कि आदित्य भी IIFA में नहीं जा पाए थे।

इसके अलावा बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में अक्षय कुमार, संगीतकार प्रीतम और कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

SHARE