लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

उन्नाव,

हादसा रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के उन्नाव के हसनगंज कोतवाली इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। हादसा बिहार के जयपुर से सिवान जा रही एक सफारी कार में सुबह पांच बजे हुआ।

लखनऊ से आगरा जा रहे कंटेनर के चालक को नींद आ गई। जिससे कंटेनर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़कर सामने आ रही सफारी कार से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार 6 में से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

राजस्थान में मोटर पार्ट्स का व्यवसाय चलाने वाले अखिलेश मिश्रा अपने परिवार के साथ जयपुर से बिहार के सीवान के एक गांव में अपने छोटे भाई की शादी में शामिल होने जा रहे थे।

उस वक्त लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उनकी कार को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला और गंभीर हालत में एंबुलेंस से लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के थे।

हादसे पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया। मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए कार्य करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

SHARE