पाकिस्तानी रेस्तरां में ग्राहक जुटाने के लिए गंगूबाई के दृश्यों का इस्तेमाल

पाकिस्तानी रेस्तरां में ग्राहक जुटाने के लिए फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के दृश्यों का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके बाद रेस्टोरेंट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। सस्ते मार्केटिंग को लेकर लोगों ने रेस्टोरेंट की आलोचना की।पाकिस्तान के कराची में एक रेस्तरां ने मार्केटिंग के लिए फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के दृश्यों का इस्तेमाल किया। इसके बाद रेस्टोरेंट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। सस्ते मार्केटिंग को लेकर लोगों ने रेस्टोरेंट की आलोचना की।

कराची रेस्तरां ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, रेस्तरां के बाहर आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का एक दृश्य पोस्ट किया। आजा ना राजा, किस चिज का इंतजार है… हम वो सारे राजो को बुला रहे हैं, जो बहार है।

ऐसे वाक्य लिखकर रेस्टोरेंट ने पुरुष ग्राहकों के लिए 5% छूट की घोषणा की। इसी पोस्ट को रेस्टोरेंट ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की सस्ती मार्केटिंग रणनीति को लेकर लोगों ने उसकी आलोचना की। लोगों का कहना था कि फिल्म का सीन अलग ही संदर्भ में था। यह एक महिला की पीड़ा की कहानी कहता है। इस तरह की निम्न स्तर की मार्केटिंग रणनीति पूरी तरह से अनुचित है।

लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस तरह के विज्ञापन दिखाकर महिलाओं को सिर्फ हास्य का माध्यम समझा गया है। सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट को ट्रोल किए जाने के बाद स्विंग खी नाम के रेस्टोरेंट ने आधिकारिक बयान में माफीनामा लिखा है। उसने लिखा कि हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था बल्कि एक अलग अवधारणा पेश करना था।

SHARE