योगी की बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफत में ट्रेन को पलटने की कोशिश की

वांकानेर और मोरबी के बीच चल रही डेमू ट्रेन को पलटने की कोशिश के आरोप में रेलवे पुलिस ने वांकानेर में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस तब हैरान रह गई जब एक आरोपी ने यूपी में योगी सरकार द्वारा दंगाइयों पर कार्रवाई के तहत शुरू किए गए बुलडोजर ऑपरेशन के खिलाफ कुछ करने की बात कबूल की।

माकनसर और वांकानेर रेलवे स्टेशनों के बीच ट्रैक पर ईंटों का ढेर लगाकर वांकानेर-मोरबी के बीच चलने वाली डेमू ट्रेन को पलटने का प्रयास किया गया था। माना जा रहा है कि यात्रियों को नुकसान पहुंचाने के लिए यह कार्रवाई की गई। वह शक अब सच हो गया है।

पिछले 12 दिनों से अलग-अलग दिशाओं में जांच कर रही रेलवे पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों की पहचान कर आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी अकबर उर्फ ​​हक्को दाऊद मोवर (यू.वी.35, मिल प्लॉट, अमरपार चौक गली नंबर-4, वांकानेर में रहता है) और उसका साथी लक्ष्मण मगन इशोरा (यू.वी.3, चंद्रपुर, टा. वांकानेर में रहता है) शामिल है।

दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद रेलवे डीवाईएसपी जेके जाला ने कहा कि आरोपी अकबर ने उत्तर प्रदेश में दंगाइयों के खिलाफ योगी सरकार द्वारा शुरू की गई बुलडोजर कार्यवाही के खिलाफ कुछ करने की बात कबूल की है।

SHARE