बेटे के मोह में एक और गर्भ: जिसमें महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया

आगरा, 28 जून, 2022

आगरा के रामबाग में एक महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है। खास बात यह है कि ये बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। महिला ने 3 लड़कियों और एक लड़के को जन्म दिया है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और पूरा शहर एक साथ 4 बच्चों के जन्म से गुलजार है।

प्रकाश नगर निवासी मनोज कुमार की पत्नी खुशबू को कुछ दिन पहले आगरा ट्रांस यमुना कॉलोनी के रामबाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है। हालांकि डिलीवरी काफी मुश्किल थी लेकिन डॉक्टरों की कड़ी मेहनत से बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

बच्चों के पिता मनोज कुमार आगरा में ऑटो चालक हैं। सामान्य परिवार से होने के कारण आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। उनकी पहले से 3 बेटियाँ थीं और अब उनके एक साथ 4 बच्चे हैं। मनोज कुमार 7 बच्चों की परवरिश को लेकर चिंतित हैं।

वर्तमान में अस्पताल में बच्चों की एक दिन की देखभाल का खर्च 6000 रुपये है। यानी इसकी कीमत 24,000 रुपये प्रतिदिन है। मनोज कुमार ने अब तक पैसे उधार लिए हैं। बच्चों को अभी भी दो-तीन दिन अस्पताल में रखा जाएगा इसलिए मनोज कुमार काफी चिंतित हैं। हालांकि अस्पताल के प्रशासकों ने भी बच्चों की पढ़ाई में मदद करने का आश्वासन दिया है।

SHARE