दिल्ली में कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी, ईमेल में लिखा – ‘हम तुम्हें जीने नहीं देंगे’

दिल्ली में कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी गई है। कपिल मिश्रा ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति से जान से मारने की धमकी वाला ईमेल मिला है। भाजपा नेता ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को टैग किया और ईमेल के बारे में सूचित किया।

मेल के बारे में कपिल मिश्रा ने बतया कि इसमें लिखा हुआ है कि “कपिल मिश्रा अतंकवाड़ी तुम को ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे मेरे आदमी का बन गया है प्लानिंग तुम को गोली मारने के लिए।” यह ट्वीट उन्हें किसी अकबर आलम नाम के व्यक्ति ने किया है।

उदयपुर में कन्हैय्या लाल हत्याकांड के बाद परिवार की सहायता के लिए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैय्या लाल के परिवार के लिए कुल एक करोड़ 70 लाख रुपए जुटाये थे। उन्होंने दिवंगत कन्हैय्यालाल के परिवार से मिलकर यह राशि सौंप थी।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिंदल को भाजपा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक ट्वीट करने पर बर्खास्त कर दिया था।

नवीन कुमार जिंदल ने पिछले बुधवार को स्वयं और परिवार के सदस्यों की सुरक्षा की मांग की थी और दावा किया था कि उन्हें ई-मेल के जरिये जान से मारने की धमकी दी जा रही है। और साथ ही उदयपुर में ‘सिर कलम’ करने की घटना का वीडियो भेजा जा रहा है।

SHARE