महाराष्ट्र में भारी बारिश से बुरा हाल, पानी में डूबा मुंबई, बस-ट्रेन सेवाएं प्रभावित, NDRF की टीमें तैनात

महाराष्ट्र में भारी बारिश से बुरा हाल है। मुंबई समेत कई जगहों पर भारी बारिश और जलजमाव से आफत बनी हुई है। भारी बारिश की वजह से मुंबई की सड़कों पर जगह जगह जल भराव देखने को मिल रहा है।

मुंबई के दहिसर में तेज बारिश की वजह से चेकनाका के पास की सड़क पानी में डूब गई तो वहीं नवी मुंबई से लेकर कल्याण और नालासोपारा तक लोगों को बारिश की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

नवी मुंबई में रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते ही लोगों को पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। रेलवे स्टेशन के बाहर काफी पानी भरा नजर आया। कल्याण लोंबवली में बारिश की वजह से आसपास के घरों में पानी घुस गया जिससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

नालासोपारा में भी हालात काफी खराब हो गए। मुंबई से सटे भिवंडी में पूरा बाजार बारिश की पानी में डूबा नजर आया। भोगावती नदी का पानी निचले इलाकों को डुबोने लगा है।

कुंडलिका नदी चेतावनी के स्तर को पार कर चुकी है। अंबा, सावित्री, पातालगंगा, उल्हास और गढ़ी नदियों का जलस्तर चेतावनी स्तर से थोड़ा नीचे है।

इसके अलावा जगबुड़ी और काजली नदियों का पानी चेतावनी स्तर पर बह रहा है। सीएम ने चिपलून के हालात पर पैनी नजर रखने और नागरिकों को बार-बार आगाह करने के भी निर्देश दिए।

SHARE