अगला दशक हमारा है : कू सीईओ अप्रमाया राधाकृष्णन

कू सीईओ अप्रमाया राधाकृष्णन ने कहा कि ” अगला दशक हमारा है”। गुजरात के गांधीनगर में डिजिटल इंडिया वीक का आयोजन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भारत सरकार द्वारा आयोजित डिजिटल इंडिया सप्ताह का उद्घाटन किया।

जिसमें देश भर के सभी टेक स्टार्टअप ने भाग लिया और पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने के अनुसार अपनी भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।

2020 में लॉन्च होने के बाद से, भारत का बहुभाषी सोशल मीडिया एप्लिकेशन – कू – पूरे भारत में लोगों को अपनी मूल भाषा में स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए सशक्त बना रहा है।

भारत से दुनिया में बने इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नाइजीरिया में भी हो रहा है और भविष्य में दुनिया के दूसरे देश भी इसकी सफलता देख रहे हैं।

कू के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रेम्या राधाकृष्ण ने भी गांधीनगर में डिजिटल इंडिया वीक में पैनल चर्चा में भाग लिया। “अगला दशक हमारा है,” उन्होंने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की शक्ति का परिचय देते हुए कहा।

राधाकृष्ण ने कार्यक्रम में कहा, “सोशल मीडिया आज केंद्रीय है, लेकिन अगले पांच वर्षों में यह क्षेत्र विकेंद्रीकृत और सक्षम हो जाएगा।”

जिसके बाद राधाकृष्ण ने अपने सह पोस्ट में लिखा कि उन्होंने गांधीनगर में डिजिटल इंडिया वीक कार्यक्रम में भाग लिया।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे केंद्रीय मंत्रियों राजीव चंद्रशेखर और अश्विनी वैष्णव द्वारा सभी बेहतरीन नई डिजिटल पहलों का शुभारंभ देखकर बहुत अच्छा लगा।

SHARE