अभाविप ने 74वें स्थापना दिवस के अवसर पर मथुरा में कार्यक्रम आयोजित

मथुरा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आगामी 9 जुलाई 2022 को स्थापना दिवस के 75 वर्ष पूर्ण करने पर पूरे देश भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर जनजागरण का कार्य किया गया।

गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मथुरा महानगर के कार्यकर्ताओं द्वारा जवाहर इंटर कॉलेज, गोविंद नगर पर छात्र-छत्राओं और श्रद्धालुओं के लिए इस भीषण उमस भरी गर्मी में शरबत वितरण किया गया ।


राष्ट्रीय छात्र दिवस के उपलक्ष्य में अभाविप मथुरा द्वारा साप्ताहिक कार्यक्रम के अंतर्गत स्टॉल लगा कर शरबत वितरण किया गया। विद्यालय के छात्र, देश–विदेश से आए श्रद्धालुओं एवं राहगीरों को शरबत वितरित किया गया।


इस अवसर पर विभाग संगठन मंत्री दिव्य भारद्वाज ने लोगों को विद्यार्थी परिषद से परिचित कराते हुए बताया की 9 जुलाई 1949 को राष्ट्र के पुनर्निर्माण के लिए विद्यार्थी परिषद की स्थापना की गई थी। 75 वर्ष पूर्ण करने पर विद्यार्थी परिषद पूरे देश में एक करोड़ वृक्ष लगाने का महाभियान भी चलाया रहा है।


विद्यार्थी परिषद महानगर मीडिया प्रभारी नयन शर्मा ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थि परिषद द्वारा 9 जुलाई को श्रीजी बाबा विद्या मंदिर गोवर्धन रोड में वृहद स्तर पर परिषद का स्थापना दिवस मनाएगा ।

कार्यक्रम में नगर विस्तारक निर्दोष यादव, बीएसए इकाई अध्यक्ष निशांत ठाकुर, हर्ष, गरिमा शर्मा, भावना शर्मा, तनु आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

SHARE