भारत आ रही है टोयोटा लैंड क्रूज़र एस यू वी, लुक और फीचर्स में लग्जरी

टोयोटा जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी टोयोटा लैंड क्रूज़र को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस SUV को कोयम्बटूर में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस एसयूवी की टेस्टिंग की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसके बाद इसके लॉन्च के संकेत मिल रहे हैं।

हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को इंडियन मार्केट में पेश कर सकती है।

ये नया जेनरेशन मॉडल तकरीबन 14 साल बाद आया है और इसे कंपनी ने बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। कंपनी ने इसमें अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर दिया है, जो कि इसे और भी ज्यादा प्रीमियम बनाता है।

Land Cruiser LC300 को कंपनी ने अपने मशहूर TNGA बेस्ड GA-F प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इसमें नए डिज़ाइन का हेडलैंप, बड़े फ्रंट ग्रिल, यू-शेप वेंट और फ्रंट बंपर में आकर्षक फॉग लैंप्स दिए गए हैं।

LC300 में एक नया डैशबोर्ड लेआउट जिसमें 9.0-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा, जैसी सुविधाएँ मिलती हैं। हालांकि अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी इसे इंडियन मार्केट में कब लॉन्च करेगी।

SHARE