आगरा में इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार एंट्री, रयोटो इलेक्ट्रिक्स ने 4 मॉडल पेश किये

पर्यावरण के अनुकूल
कीमत में भी बजट के अनुकूल
माइलेज 70-125 किमी प्रति घंटे के बीच
लिथियम बैटरी
4 घंटे में फुल चार्ज
3 साल की वारंटी के साथ बैटरी
1 साल की वारंटी के साथ मोटर, कंट्रोलर और चार्जर

रयोटो इलेक्ट्रिक्स के सीईओ संदीप रल्हन ने कहा, हम प्रति माह 50,000 यूनिट बनाने की क्षमता से काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम अगले वर्ष 200 भारतीय शहरों में एक वितरण नेटवर्क स्थापित करने की योजना बना रहे हैं। इससे अलग अलग क्षेत्र में एक लाख से अधिक युवा पीढ़ी को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा।

रयोटो इलेक्ट्रिक्स ने चंडीगढ़, अलवर, आगरा, हरिद्वार, थानागाजी, राजगढ़, धौलपुर, नागौर (यूपी, उत्तराखंड, राजस्थान) में अपने वितरक नियुक्त किये हैं। वर्तमान में बिहार, झारखंड, बंगाल और पूर्वोत्तर क्षेत्र सहित कई राज्यों में वितरक डीलर नेटवर्क विकसित कर रहा है।

रयोटो इलेक्ट्रिक्स के सीईओ संदीप रल्हन ने कहा, हम प्रति माह 50,000 यूनिट बनाने और अगले साल 200 भारतीय शहरों में एक वितरण नेटवर्क स्थापित करने की योजना बना रहे हैं।

ATOM, हाई-एंड मॉडल, जो लिथियम बैटरी से संचालित है, कुछ अनूठी विशेषताओं जैसे ऑटो मरम्मत, रंगीन डिजिटल मीटर, रिवर्स गियर, चाइल्ड लॉक और यहां तक ​​कि एक मोबाइल चार्जिंग पॉइंट के साथ आता है। 3-4 घंटे चार्ज करने पर यह 110-125 किमी प्रति घंटे का माइलेज देती है।

न्यूट्रॉन और VIBE दोनों लिथियम बैटरी के साथ आते हैं जो क्रमशः 60-70 किमी और 90-100 किमी का माइलेज देते हैं। वे बैटरी पर 3 साल और मोटर और कंट्रोलर पर 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। इलेक्ट्रो यह 75-80 किमी प्रति घंटे का माइलेज देती है।

चारो मॉडल रिवर्स गियर की सुविधा और बिल्कुल नए क्रूज कंट्रोल फीचर से लैस हैं। ई-लोडर व्यावसायिक उपयोग के लिए किसी भी व्यवसायी के लिए एक कट्टर उत्पाद है।

संदीप रल्हन ने कहा कि RYOTO ELECTRIX ने पूरे भारत में “EVOLT” के नाम से चार्जिंग स्टेशनों के नेटवर्क को लॉन्च करने की योजना बनाई है। इलेक्ट्रिक इन्फ्रास्ट्रक्चर जनता को पेट्रोल वाहनों से इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने के लिए प्रेरित करेगा।

Ryoto Electtrix ने ग्राहक ऋण के लिए Paytm और Ascend Capital Finance के साथ करार किया है और शून्य डिप पूर्ण कवर बीमा के लिए, कंपनी ने Go Digit Insurance के साथ समझौता किया है।

SHARE