नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी से आज की पूछताछ खत्म, अब 25 जुलाई को किया तलब

नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए सोनिया गांधी ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं। उनके साथ बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी दोनों मौजूद हैं। सोनिया गांधी की सेहत को देखते हुए उनके साथ एक व्यक्ति को मौजूद रहने की मंजूरी दी गई है।

सोनिया गांधी से पूछताछ के बीच कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन कर रही है।
कांग्रेस पार्टी ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार देते हुए संसद से सड़क तक प्रदर्शन का ऐलान किया। सोनिया से पूछताछ के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए हैं।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से इस मामले में पांच दिनों तक कई सेशन में 50 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। तब भी कांग्रेस पार्टी ने देशव्यापी प्रदर्शन किया था।

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। जबकि हर कोई यह जानना चाहता है कि यदि आपने कुछ गलत नहीं किया है तो आपको पूछताछ से डर क्यों लगता है?

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, अगर कांग्रेस के पास छिपाने के लिए कुछ ना हो तो हंगामा करने की जरूरत नहीं है।

ये तिलमिलाहट क्यों है, घबराहट क्यों है, छटपटाहट क्यों है? ये कहीं ना कहीं दिखाता है कि दाल में कुछ काला है या तो पूरी दाल ही काली है। अगर गांधी परिवार बेदाग है तो अब बेहाल क्यों?

SHARE