जोधपुरी मिठास का आगरा में पगारपण, मिर्ची बड़ा के चटखारे के संग मावा कचौड़ी की मिलेगी मिठास

आगरा – मनोज त्रिपाठी विशेष संवाददाता
जोधपुरी मिठास का स्वाद लेने के लिए अब आगरा वासियों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। खानपान के शौकीन लोगों के लिए शहर में जायकेदार नया अड्डा खुल गया है। यहां मिर्ची बड़ा के चटखारे और मावा कचौड़ी की मिठास के साथ शुद्ध देसी घी से निर्मित जोधपुरी (राजस्थान)  की मिठाईयों का भंडार मिलेगा। 

हरिपर्वत चौराहा स्थित उपाध्याय मार्केट में रविवार को जोधपुरी स्वीट्स का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ एस पी सिंह बघेल एवं पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह ने फीता काट कर किया। बघेल ने व्यंजनों के स्वाद और गुणवत्ता की तारीफ करते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होनें कहा कि स्वाद और और गुणवत्ता ही आगरा की पहचान है।

जोधपुरी स्वीट्स के मालिक अमर उपाध्याय एवम रिंकी उपाध्याय ने बताया कि आगरा के स्वाद में अब जोधपुरी तड़का लगेगा। यहां सभी मिठाई शुद्ध देसी घी से तैयार की गई हैं। उन्होंने बताया कि हमारी डिसेज में प्याज की कचौड़ी,  दूध के लड्डू, मिर्ची बड़ा, मावा कचौड़ी लोगों के सुबह के नाश्ते में जायका बढ़ायेगी।

आगरा में वैसे तो मिठाइयों की बहुत दुकान हैं, मगर जोधपुरी स्वीट्स और नमकीन स्वाद आगराइट्स को पसंद आएगा क्योंकि, शुद्धता और गुणवत्ता हमारी खासियत है। जोधपुरी की पहचान लजीज व्यंजनों के स्वाद बनेगा। क्योंकि, हम आगरा वासियों को मिठास अपनेपन की देंगे।  इस मौके पर प्रीति योगेंद्र उपाध्याय, डॉ अजेंद्र जैन आदि मौजूद रहे।

SHARE