हर घर तिरंगा अभियान, भारत माता की झांकी के साथ निकलेगी तिरंगा रैली

बालाघाट
हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने और देश प्रेम का जज्बा पैदा करने राष्ट्रीय विचार मंच के द्वारा 14 अगस्त को नगर में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। बुधवार को नगर के निजी होटल में सामाजिक, धार्मिक संगठनों की बैठक आयोजित की गई।

तिरंगा यात्रा का शुभारंभ नगर के हनुमान मंदिर से प्रारंभ होकर नगर के मुख्य मार्ग चैकए चैहारों से होकर गुजरेगी। इस दौरान महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर द्वीप प्रज्वलित कर उनके द्वारा देश के लिए दिए गए बलिदान के बारे में उपस्थित लोगों को बताया जाएगा। तिरंगा यात्रा में भारत माता सहित वीरांगनाओं की जीवंत झांकिया भी निकाली जाएगी।

राष्ट्रीय विचार मंच की पदाधिकारी लता एलकर ने बताया कि तिरंगा रैली के इस महोत्सव और राष्ट्र पर्व को मनाने के लिए लोग दलगत भावना से उठकर हिस्से ले साथ ही बालाघाट के कई सामाजिक संगठन, समाजसेवी संस्थाओं ने इस महोत्सव को भव्य रूप से मनाने अपने अपने सुझाव भी दिए।

इस अवसर पर लता केलकर, भाजपा नेता रमेश रंगलानी, युशूफ भाई, वैभव कश्यप, लालू चावड़ा, चरणजीत सिंह गांधी, राजेश वर्मा, तपेश असाटी, लालू चावड़ा, मुरली मनोहर श्रीवास्तव, जितेंद्र मोहारे, भारती पारधी, अरुण राहंगडाले, संजय खंडेलवाल, अभय सेठिया, अभय कोचर, अमर सिंह ठाकुर, मनोज भैरम, नरेश आडाद सहित अन्य सामाजिक संगठन, स्वंय सेवी संस्था और समाजसेवी मौजूद रहे।

SHARE