अंबानी परिवार के सभी सदस्यों ने तिरंगा लहराकर स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया

अंबानी परिवार के सभी सदस्यों ने भी देश के साथ आज स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया। राजधानी दिल्ली से शुरू होकर देश के अंदरूनी गांवों में भी लोग तिरंगा फहराकर आजादी का जश्न मना रहे हैं। कारोबारी जगत भी देशभक्ति के इस रंग में रंगने से अछूता नहीं है।

देश की सबसे बड़ी लिस्टेड कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस मौके पर अंबानी परिवार के सबसे छोटे सदस्य पृथ्वी अंबानी के हाथ में तिरंगा भी नजर आया।

मुकेश अंबानी अपने पोते को पकड़े खड़े हैं और उनके बगल में नीता अंबानी तिरंगा लहरा रही हैं। अंत में नीता अंबानी अपने पोते को तिरंगा देती नजर आ रही हैं। अंबानी परिवार ने कंपनी के कर्मचारियों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया।

देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के क्रम में पिछले एक साल से ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को इस उत्सव में शामिल करने के लिए ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का आह्वान किया था।
प्रधानमंत्री की इस अपील का व्यापक असर हुआ और देश के सभी वर्गों के लोगों ने अपने घरों पर तिरंगा फहराया तो वहीं अंबानी परिवार भी नहीं छूटा और तिरंगे के रंग में चमकने वाले लोगों के बीच एंटीलिया आकर्षण का केंद्र बन गया है।

SHARE