फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का शराब पीकर डांस का वीडियो लीक होने पर बवाल

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का शराब पीकर जमकर डांस करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। वीडियो को लेकर फिनलैंड के विपक्षी नेताओं ने सना मरीन को लेकर चिंता जतानी शुरू कर दी है। उनके ड्रग टेस्ट की भी मांग की जा रही है।

हालांकि सना मारिन ने इस बात का बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने पार्टी के दौरान ही शराब का सेवन किया था। सना मारिन का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वह अपने दोस्तों के साथ गाना गाती और डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

लीक हुए वीडियो को लेकर सना मारिन ने कहा कि उन्हें पता है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा था, लेकिन मुझे इस बात का दुख है कि वीडियो जनता के बीच लीक हो गया। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी की है, डांस किया है और गाया भी है। इसलिए मैंने सभी कानूनी काम किए हैं। ड्रग्स पर लगे आरोपों के बारे में उन्होंने कहा कि ऐसा कोई समय नहीं था जब मुझे ड्रग्स लेने पडा हो।

“मेरे पास एक पारिवारिक जीवन है, एक पेशेवर जीवन है और दोस्तों के साथ बिताने के लिए कुछ खाली समय भी है,” मरीन ने संवाददाताओं से बात करते हुए अपना बचाव किया। मरीन ने आगे कहा कि उन्हें लगा कि उन्हें किसी भी तरह से अपना व्यवहार बदलने की जरूरत नहीं है।

SHARE